Androzen Tpk app download

Tizen Phone के लिए Acl Tpk डाउनलोड करें

हेलो दोस्तो अगर आपके पास Sumsung का z1 z2 z3 z4 इन में से कोइ भी फोन है ओर आप चाहते है कि हम अपने Tizen Phone में Android Apps चलाये ओर आप नहीं चला पा रहे है, तो मै आपको इस Article में सभी Tpk APP का लिंक दिया हूं , तो आपको अपने फोन के अनुसार सब app नहीं बस वही app जो आपके फोन में install  हो सके वहीं डाउनलोड करने के लिए बताऊंगा गा।

{tocify} $title={Table of Contents}

तो सबसे पहले आपको ये सभी app को डानलोड कर लेना है

अगर आप चाहते हैं कि सभी ऐप को एक ही लिंक से  डाउनलोड करें ले, तो आपको नीचे बताया गया है।नहीं तो आप चाहते है कि मुझे कुछ ही ऐप डाउनलोड करना है, तो। एक App डाउनलोड करना चाहते है तो एक ऐप डाउनलोड कर लीजिए ।

Share it Tpk Link:- 

                           

Uc browser tpk Link :-

Viva video Tpk Link:-

Uc Mini Tpk Link:-

Mx player Tpk Link:-

Xender Tpk Link:-

 ACL TPK APP Download करे Device के अनुसार

सबसे पहले आपको दो डाउनलोड का ऑप्शन रहा होगा तो ये मैंने आपके कहने पर किया है क्युकी बहुत लोगो को Drive से डाउनलोड कर पा रहे थे इसी लिए मैंने Media Fire पर भी अपलोड कर दिया। तो अब आपको अपने फोन के अनुसार Acl Tpk App डाउनलोड करना है तो बहुत ही आसान है सिर्फ आपको ग्रीन कलर डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है, ओर आपको कैप्चा भरना है, ओर 10 12 सेकेंड वेट कर के आपको डाउनलोड का ऑप्शन दिखेंगे। जो कि ये Google drive और Media fire में दिया गया है। अगर आपको Google drive से डाउनलोड करने नहीं आता तो आप Media Fire से डाउनलोड कर ले ।


TPK all app link-

जैसे - share it, Uc browser, Uc mini,Mx player,Exfile,etc.

Z1 ACL TPK link-


Z2 ACL TPK link-


Z3 ACL TPK link-

Z4 ACL TPK link-

                               

अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो नीचे दिए गए घंटी को दबाकर सब्सक्राइब करें और साथ में इस आर्टिकल को शेयर करें लेख पढ़ने के लिए धन्यवाद🙏👇👇🙏


Prem Kumar ✔️

Hi guys, Mai Prem aap sub ka sawagt karta hu apne es blog subkuchsikhe.in me, Friends es blog par aapko Tizen phone, Bihar Board results, Online Earning, YouTube Tips, AdSense, blogging & Technology se related post dekhne ko milega to jarur mere blog ko subscribe Kare. Thanks for visiting youtube instagram twitter facebook amazon

2 Comments

Previous Post Next Post